Check the settingsस्कूल के टॉयलेट में मिली 7 साल के बच्चे की लाश, हड़कम्प — Action News India
Breaking News
स्कूल के टॉयलेट में मिली 7 साल के बच्चे की लाश, हड़कम्प

स्कूल के टॉयलेट में मिली 7 साल के बच्चे की लाश, हड़कम्प

दिल्ली । दिल्ली से सटे गुड़गांव में 7 साल के बच्चे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई । बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गई है । घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। वही स्कूल प्रबंधन पर भी सवालिया निशान लगने शुरु हो गए हैं। सवाल यह है कि आखिर 7 साल के बच्चे को किसने मौत के घाट उतारा? आखिर 7 साल की बच्ची का कौन दुश्मन हो सकता है?

इन सवालों के जवाब जानने के लिए गुड़गांव पुलिस ने उच्चस्तरीय जांच शुरु कर दी है। तो वही मृतक बच्चे के पिता ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए कहा कि शुक्रवार की सुबह उन्होंने बच्चे को सही सलामत स्कूल भेजा था, लेकिन  कुछ ही देर बाद स्कूल प्रबंधन की ओर से बच्चे के पिता के पास कॉल आया और कहा गया कि उसके बच्चे की तबीयत खराब है । यह खबर मिलते ही बच्चे का पिता दौड़ा-दौड़ा स्कूल पहुंचा । लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी।

7 वर्षीय बच्चे की मौत पर उसके पिता ने आरोप लगाया है कि उसे बच्चे की लाश स्कूल के ही टॉयलेट में मिलने की खबर मिली है। यही नहीं बच्चे का गला रेतकर हत्या की गई है। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है ।इस घटना के बाद से स्कूल प्रबंधन चौतरफा घिर गया है।