Check the settingsटेंकर-कार भिड़ंत में बच्चों समेत 7 की मौत,महिला का सर धड़ से अलग — Action News India
Breaking News
टेंकर-कार भिड़ंत में बच्चों समेत 7 की मौत,महिला का सर धड़ से अलग

टेंकर-कार भिड़ंत में बच्चों समेत 7 की मौत,महिला का सर धड़ से अलग

महराजगंज। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में आज सड़क दुर्घटना में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से पूरे जिले में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना टैंकर और Indigo कार की आमने सामने भिड़ंत में हुई है। सड़क हादसे में महिला का सर धड़ से अलग हो गया है। घटना आज शुक्रवार दोपहर 2:00 बजे की बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज दिन में करीब 2:00 बजे पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के गोरखपुर-सोनौली मार्ग पर यह हादसा हुआ है . बताया जा रहा है कि सोनौली की ओर से एक टैंकर तेज रफ्तार से आ रहा था । तभी सामने से indigo कार भी आ रही थी।  इसी दौरान संतुलन बिगड़ जाने के कारण दोनों की आमने सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि इसमें महिला और बच्चों समेत सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।  घटना इतनी दर्दनाक थी कि महिला का सर धड़ से अलग हो गया । यह घटना थाना क्षेत्र के देवपुर गांव के पास हुई है। यदि सूत्रों पर विश्वास करें तो जिस टैंकर से एक्सीडेंट हुआ है वह है नेपाल से सीमेंट उतारकर गोरखपुर की तरफ जा रहा था। तभी रास्ते में यह हादसा हुआ है।

इस हादसे में करीब आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं यह घटना के तुरंत बाद एंबुलेंस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी भेज दिया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है जबकि कई गंभीर रुप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।