Check the settingsचौथे वन डे से पहले टीम India के लिए क्या है बुरी खबर ? — Action News India
Breaking News
चौथे वन डे से पहले टीम India के लिए क्या है बुरी खबर ?

चौथे वन डे से पहले टीम India के लिए क्या है बुरी खबर ?

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच चौथा वनडे मैच जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा। इससे पहले टीम इंडिया ने तीनों वनडे में शानदार जीत दर्ज की है। जोहान्सबर्ग वनडे मैच में जीत हासिल कर टीम इंडिया इतिहास रचने से मात्र एक कदम दूर है। लेकिन चौथा वनडे मैच शुरू होने से पहले टीम इंडिया के लिए सबसे बुरी खबर आ चुकी है और वो है डीविलियर्स की वापसी। डीविलियर्स टीम इंडिया की जीत में रूकावट बन सकते हैं।

एबी डीविलियर्स की वापसी, खेलेंगे आखिरी तीनों ही वनडे मैच
पहले तीनों ही वनडे मैच में चोट के कारण डीविलियर्स मैदान से बाहर रहे हैं। लेकिन जोहान्सबर्ग में होने वाले चौथे वनडे मैच में एबी डीविलियर्स फिर से मैदान में वापसी करते हुए नजर आएंगे। एबी डीविलियर्स की अफ्रीकी टीम में वापसी से पूरी अफ्रीकी टीम खुश है और कप्तान एडिन मारर्कम भी एबी डीविलियर्स की वापसी से काफी खुश हैं। निश्चित तौर पर डीविलियर्स का अनुभव अफ्रीका के बहुत ही काम आएगा।

रोहित-हार्दिक की खराब फार्म चिंता का विषय
रोहित शर्मा ने पहले तीनों ही वनडे में कोई भी कमाल का प्रदर्शन नहीं किया है। तो वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के उभरते हुए स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी काफी निराश किया है। रोहित शर्मा इस वनडे सीरीज में लय में जरूर दिखे हैं। लेकिन वो इस लय को बरकरार नहीं रख सकें। तो दूसरी ओर हार्दिक पांड्या भी इस वनडे सीरीज में कुछ कमाल नहीं दिखा सकें हैं। तो टीम इंडिया के इन दोनों ही स्टार खिलाड़ियों पर सबसे अच्छा प्रदर्शन करने की अहम जिम्मेदारी होगी।

केदार जाधव ने भी किया टीम इंडिया को निराश
टीम इंडिया में बतौर 6वें बल्लेबाज के तौर पर खेल रहे केदार जाधव भी इस वनडे सीरीज में लय में नजर नहीं आए हैं। जाधव को हालांकि मौके कम मिले हैं। लेकिन अब आपको यह समझना होगा कि आप अपने देश के लिए खेल रहे हैं। तो आपको जितने भी मौके मिले, सभी में अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए। जिससे कि आपकी टीम जीत सकें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*