Check the settings3 दिन से लापता भाजपा नगर अध्यक्ष, SSP से मिले परिजन — Action News India
Breaking News

3 दिन से लापता भाजपा नगर अध्यक्ष, SSP से मिले परिजन

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में भाजपा नगर अध्यक्ष रविंद्र सिंह राठोर के 3 दिन से गायब होने की खबर से सनसनी फैल गई । भाजपा नगर अध्यक्ष के भाई ने इसकी जानकारी SSP बरेली को दी है । बताया कि 31 दिसंबर की शाम को उन्होंने गाड़ी के साथ ड्राइवर को वापस भेजने की जानकारी दी थी। तब से अब तक उनका कोई अता-पता नहीं है। वही उनका मोबाइल नंबर भी बंद बता रहा है । 

इस घटना से चिंतित भाजपा नगर अध्यक्ष रविंद्र सिंह राठोर के परिजन आज बरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बरेली के कार्यालय में पहुंचे। जहां भाजपा नगर अध्यक्ष के भाई ने इसकी जानकारी SSP बरेली को दी । इस मामले में एसएसपी बरेली में संबंधित थाना प्रभारी को मामला दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। तो वहीं भाजपा नगर अध्यक्ष का मोबाइल नंबर भी सर्विलांस पर लगा दिया है।

इस घटना के बाद हरकत में आई जिला पुलिस ने भाजपा नगर अध्यक्ष की जोर शोर से तलाश शुरू कर दी है। तो वही जैसे ही इस घटना की जानकारी जिले की अन्य भाजपाइयों को हुई तो इस खबर से सनसनी फैल गई। इस खबर के बाद भाजपा नगर अध्यक्ष के घर आने जाने वालों का तांता लगा हुआ है । समाचार लिखे जाने तक भाजपा नगर अध्यक्ष का कोई सुराग नहीं लग सका था।