Check the settingsगैस सिलेंडर ब्लास्ट से हड़कम्प, 2 सगे भाइयों की मौत, कई घायल — Action News India
Breaking News
गैस सिलेंडर ब्लास्ट से हड़कम्प, 2 सगे भाइयों की मौत, कई घायल
गैस सिलिंडर ब्लास्ट

गैस सिलेंडर ब्लास्ट से हड़कम्प, 2 सगे भाइयों की मौत, कई घायल

अलीगढ़। उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में आज यानी शुक्रवार सुबह गैस सिलेंडर फटने से हड़कंप मच गया। जिस मकान में गैस सिलेंडर फटा है, वह पूरा मकान धराशाई हो गया। यही नहीं आसपास के मकान भी ढेर हो गए ।जबकि 100 मीटर के सर्किल में बने घरों में दरार आ गई है। इस घटना से पूरे अलीगढ़ में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि इस सिलेंडर ब्लास्ट कांड में दो सगे भाइयों की मौत हो गई है ।तो वही आधा दर्जन से ज्यादा लोगों के गंभीर रूप से घायल हो जाने की खबर मिली है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस गैस सिलेंडर ब्लास्ट के कारणों की तलाश में जुटी हुई है। सूत्रों के मुताबिक आज सुबह करीब 9:30 बजे अलीगढ़ के बन्नादेवी इलाके के बीमानगर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया । जिस मकान में गैस सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है, वह पूरा मलबे में तब्दील हो गया है । इस दुर्घटना में कुंवरपाल और आंसू नाम के दो सगे भाइयों की मौत भी हो गई है। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रुप से घायल हैं । बताया जा रहा है कि इसमें दर्जनभर से ज्यादा लोग घायल हुए हैं । सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है

Read this also :- विधुत विभाग की लापरवाही से झाँसी में ब्लास्ट होते होते बचा

वही मौके पर पहुंचे प्रशासन का कहना है की घटना की जांच कराई जा रही है । संबंधित दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा । वही गैस सिलेंडर फटने की भी जांच कराई जा रही है । प्रथम दृष्टया मामला रसोई बनते समय गैस सिलेंडर फटने का ही बताया जा रहा है। जीटी रोड पर यातायात रोक दिया गया। तीन घायलों को जे एन मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया । वहीं 5 लोगों को मलखान सिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर कई थानों की फोर्स भी लगा दी गई है।