Check the settings1000 करोड़ की फ्रॉड की बात पुलिस ने 36 घंटे बाद दायर की FIR — Action News India
Breaking News

1000 करोड़ की फ्रॉड की बात पुलिस ने 36 घंटे बाद दायर की FIR

गाजियाबाद। लाइक के नाम पर 1000 करोड़ की ठगी करने वाली कथित कंपनी के खिलाफ सोमवार से करीब 30 लोग कंप्लेंट दे चुके हैं । तब जाकर पुलिस ने 36 घंटे बाद उक्त मामले में केस दर्ज किया। सूत्रों का कहना है कि bjp के कुछ नेताओं के बेहद करीबी लोग इस में जुड़े हुए हैं। इसलिए पुलिस इस मामले में बहुत ही फूंक फूंक कर कदम रखी रही है। 

SSP गाजियाबाद ने एसपी को निर्देश दिए हैं कि वह 2 दिन में इस मामले की जांच रिपोर्ट तैयार करें ।  इसके अलावा पता चला है कि इस फ्रॉड कंपनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को भी अपना ब्रांड अंबेस्टर बनाया था साथ ही साहिबाबाद स्थित पेसिफिक बिजनेस पार्क में एक नहीं तीन ऑफिस खोल रखे थे।

 नाम न छापने की शर्त पर पेसिफिक बिजनेस पार्क में काम करने वाली एक शख्स ने बताया कि अगस्त 2015 में ऑफिस का उद्घाटन बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने बतौर चीफ गेस्ट किया था उस दौरान उन्होंने कई कस्टमर्स को इनाम भी बांटे थे वही कंपनी ने उन्हें अपना ब्रांड अंबेस्टर बनाया था इसके बाद कंपनी की कई प्रोग्राम के पास पर भी एक्ट्रेस का फोटो इस्तेमाल किया गया था वही कंपनी के MD के नए लोगों को 2016 में रिलीज हुई 30 मिनट एक मूवी को स्पांसर करने की जानकारी भी दी थी।