Check the settings1 क्वार्टर दारू के लिए मार डाला साथी को, यूपी कर झाँसी का मामला — Action News India
Breaking News
1 क्वार्टर दारू के लिए मार डाला साथी को, यूपी कर झाँसी का मामला

1 क्वार्टर दारू के लिए मार डाला साथी को, यूपी कर झाँसी का मामला

​मऊरानीपुर(झॉसी)। सिर्फ दारु के एक क्वाटर के लिये कर दी थी हत्या, कारण मृतक ने पीने के बाद जब अपनी ओर से कोई शराब नही मगांई । जिस पर विवाद हो गया और नशे में हैवान बने युवकों ने उसकी हत्या कर दी। 

मुखबिर की सूचना पर दीपक हैण्डलूम मिल धर्मकांटा के पास से डिप्टी इंस्पेक्टर  तेज बहादुर सिंह, एस.आई. बी.एल. गौतम सिपाही दिनेश, सत्येन्द्र ने दो युवकों इखलाक उर्फ रानू व बहादुर रियाज अहमद निवासी नई बस्ती को गिरफ्तार किया जिन्हौंने उक्त बात स्वीकार की व अपने किये पर कोई अफसोस नही जताया। आरोपी के अनुसार नशे में पास पडे पत्थरों से ही चेहरे व सिर पर वार किये व उसे नदी में फेंक कर भाग गये थे। मालूम हो कि नगर की सुखनई नदी के रिपटे पर गत 5 जनवरी को जख्मी हालत में आदमी होने की सूचना पर एस.आई. अजय बाहदुर महिला एस.आई. पिंकीं यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची थी। 
गम्भीर हालत में मिले आदमी को अस्पताल भिजवाया जहां से उसे रिफर कर दिया गया जिसकी दूसरे दिन 6 जनवरी को मेडीकल कोलज में उपचार के बीच मौत हो गई थी। 
इस अधें हत्याकांड में लगातार नजरे गढायें डिप्टी इंस्पेकंटर तेज बहादुर सिंह ने एस.आई. बी.एम. गौतम के साथ रात दिन एक कर मामले के राजफाश में जुट गये। सूत्रों से मिली जानकारियों पर चलते गये। इसी बीच आई पी.एम. रिपोर्ट में मौत का कारण-सिर में घातक चोटें आने पर अझात के खिलाफ केस दर्ज किया था। सफलता उस समय हाथ लगी जब मुखबिर के बताये स्थान पर आरेपियों के खडे हांने की सूचना पर उन्हैं पकड कर चालान किया गया। पुलिस के अनुसार इस मामले में राजा पुत्र मुन्ना पढान निवासी नईबस्ती फरार हैं जिसकी तलाश की जा रही हैं।
रिपोर्ट : रवि रठा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*