Check the settingsहत्या के बाद कुआं में फेंका किशोरी का शव
Breaking News
हत्या के बाद कुआं में फेंका किशोरी का शव
ललितपुर

हत्या के बाद कुआं में फेंका किशोरी का शव

ललितपुर । थाना बालाबेहट अंतर्गत ग्राम पंचायत बम्हौरीबंशा में सात नवम्बर से लापता एक किशोरी का शव कुएं में मिला। गले में एक बड़ा पत्थर बंधा होने के कारण मृतका के परिजनों ने हत्या करके शव फेंकने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंचे पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मुकदमा दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।.

थाना बालाबेहट अंतर्गत ग्राम पंचायत बम्हौरीबंशा निवासी राजवती पुत्री हरदयाल बीती छह तारीख की शाम को अचानक घर से लापता हो गयी थी। कई प्रयास और खोजबीन के बावजूद किशोरी का कुछ पता नहीं चल सका। बाद में परिजनों ने बालाबेहट थाने जाकर पुलिस अफसरों से संपर्क किया और घटना की जानकारी दी। इस बीच कुछ ग्रामीणों ने बताया कि गांव में रहने वाले कुछ लोग किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले गए। संबंधित के घर उलाहना देने गए परिजनों संग आरोपितों का विवाद हो गया। .

तहरीर पर पुलिस ने किशोरी के परिजनों व ग्रामीणों के खिलाफ एससीएसटी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। अभी पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि बुधवार को गांव के एक कुएं में शव का कुछ हिस्सा उतराते हुए नजर आया। पैर के तलवे दिखने पर अचरज में पड़े ग्रामीणों ने पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया फिर ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकालने का प्रयास किया। इस दौरान किशोरी के गले में एक बड़ा पत्थर रस्सी से बंधा मिला। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया। मौके के हालातों को देखकर पुलिस प्रथम दृष्टया घटना को हत्या मानकर चल रहे हैं। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर गए परिजनों ने राजवती के रूप में शव उसको पहचान लिया और आरोपितों पर हत्या करके शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया। मृतका के पिता हरदयाल की तहरीर पर पुलिस ने विजय पुत्र श्याम, इमरत पुत्र श्याम, मनोज एवं भागचंद्र पुत्र हरिराम व शिवचरन पुत्र गुलकी, नीरज पुत्र बिहारी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश विजेता ने घटनास्थल का जायजा लिया और ग्रामीणों से बातचीत करते आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*