Check the settingsसुहागरात के दिन दुल्हन बैठी थी बेड पर, पति लेने चला गया गिफ्ट जब लौटा तो नजारा देख उड़ गये होश — Action News India
Breaking News
सुहागरात के दिन दुल्हन बैठी थी बेड पर, पति लेने चला गया गिफ्ट जब लौटा तो नजारा देख उड़ गये होश

सुहागरात के दिन दुल्हन बैठी थी बेड पर, पति लेने चला गया गिफ्ट जब लौटा तो नजारा देख उड़ गये होश

हम सभी के साथ कभी-कभी किस्मत भी बहुत ही अजीब खेल खेला करती है. दोस्तों आज हम आपको एक ऐसा ही विवाहित पुरुष के बारे में बताने जा रहे है. जिसके साथ किस्मत ने अजीब खेल खेला जिस के कारण से वह आज किसी को मुँह दिखने लायक नहीं रह गया। यह घटना अटरिया , ग्राम सहिमापुर और जिला सीतापुर की है।

दरअसल मामला यह है कि बुधवार को कप्तान जोखो अपनी शादी कर अपनी पत्नी को अपने घर लेकर आया था. सभी लोग बहुत खुश थे।
रात के समय सुहागरात को जब कमरे में दुल्हन मुंह ढक कर बेड पर बैठी थी। तब दुल्हन का पति कप्तान कमरे में गया और जब दुल्हन का घूंघट हटाने के लिए बढ़ा तो उसे याद आया की सुहाग की पहली रात को पत्नी को गिफ्ट दिया जाता है. तब वह दूसरे कमरे से अपना लाया हुआ गिफ्ट लेने गया। लेकिन जब कप्तान गिफ्ट लेकर वापस कमरे में लौट कर आया तो अंदर का नजारा देख कर उसके होश उड़ गए उसे दुल्हन नहीं दिखाई दे रही थी तो कप्तान ने कमरे में इधर उधर देखा तो अचानक उसकी नजर कमरे में लगें खिड़की पर पड़ी और उसे बड़ा सदमा लगा।

क्योंकि खिड़की पर शादी का जोड़ा पड़ा था और दुल्हन फरार हो चुकी थी. दुल्हन को कही भी न दिखाई देने पर कप्तान ने अपने ससुराल में फोन किया तो सुनीता ( बदला हुआ नाम ) घर पर भी नही पहुंची थी। जिसके बाद कप्तान ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई और आज उसकी तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*