Check the settingsकांग्रेस, सपा, बसपा साँप-छछूंदर और मौसेरे भाई : सत्यदेव पचौरी — Action News India
Breaking News
कांग्रेस, सपा, बसपा साँप-छछूंदर और मौसेरे भाई : सत्यदेव पचौरी
सत्यदेव पचौरी

कांग्रेस, सपा, बसपा साँप-छछूंदर और मौसेरे भाई : सत्यदेव पचौरी

लोक सभा चुनाव नजदीक आते ही सत्ता पक्ष हो या विपक्षी पार्टी के नेता अपनी जुबान पर लगाम लगाना भूल जाते है। ऐसा ही जालौन के उरई में देखने को मिला। जहां यूपी सरकार के खादी ग्रामोद्योग एवं रेशम विभाग के मंत्री सत्यदेव पचौरी भी अपनी जुबान पर ताला लगाना भूल गये और उन्होने कांग्रेस और उनकी सहयोगी पार्टी सपा-बसपा और अन्य दलों साँप-छ्छूंदार आदि जानवरों से तुलना कर दी। उन्होने इसके साथ ही इन पार्टियों के नेताओं को चोर-चोर मौसेरे भाई कह दिया। यह बात उन्होने उरई में उस समय कही जब वह जनता को संबोधित कर रहे थे।
प्रदेश के खादी ग्रामोद्योग मंत्री सत्यदेव पचौरी उरई विधायक गौरीशंकर वर्मा के जन सहयोग कार्यालय का उदघाटन करने जालौन आये थे। कार्यालय का उदघाटन करने के बाद मंत्री सत्यदेव पचौरी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की मोदी और योगी सरकार जनता के लिये काम कर रही है और इससे जनता को लाभ मिल रहा है। पिछली कांग्रेस सरकार ने जनता को लूटा और खूब भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है जबकि मोदी राज में कोई भ्रष्टाचार न तो मंत्री ने किया न ही किसी अधिकारी ने और ये फिर एक बार सत्ता में आना चाहते है इसी लिये सभी भ्रष्टाचारी एक हो गये है। ये सभी चोर चोर मौसेरी भाई है। 
रेशम उद्योग मंत्री यहाँ भी नहीं रुके उन्होने कहा देश में मोदी नाम की बाढ़ आई है जिससे कांग्रेस-सपा-बसपा उर अन्य पार्टियां एक हो गई है और मोदी को हटाने की बात कह रही है। उन्होने कहा कि जब बाढ़ आती है तो साँप-छछूंदर और अन्य जीव-जन्तू एक पेड़ पर चढ़ जाते है वैसे ही ये पार्टियां चढ़ गई है लेकिन मोदी नाम की बाढ़ उस पेड को ही उखाड़ देगी।
बाद में उन्होने पत्रकारों से बात करते हुये कहा कि देवरिया कांड पिछली सरकारों की देन और दुष्परिणाम के कारण हुआ है। ये पिछली सरकार का परिणाम है, उनकी सरकार ने इस पर तत्काल कारवाही की और देवरिया के डीएम को बक्शा नहीं गया और सस्पेंड कर दिया। उन्होने कहा कि सरकार ऐसे चलने वाले शेल्टर हाउस पर कड़ी कार्यवाही करेगी। वही खादी उद्योग के बढ़ावे के बारे में उन्होने कहा कि बुंदेलखंड पिछला इलाका है और जालौन के साथ पूरे बुन्देलखण्ड में खाडीग्रामोद्योग को बढ़ावा दिया जायेगा और सभी को इसके लिये सुविधायायें दी जायेगी। उन्होने कहा कि इसीलिए कालपी के कागज उद्योग को एक जिला एक उद्योग में उनकी सरकार ने लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*