Check the settingsसपा-बसपा के गठबंधन की बात पर अखिलेश पर बरसे मुलायम सिंह
Breaking News
सपा-बसपा के गठबंधन की बात पर अखिलेश पर बरसे मुलायम सिंह

सपा-बसपा के गठबंधन की बात पर अखिलेश पर बरसे मुलायम सिंह

ग़ाज़ियाबाद। समाजवादी पार्टी के पूर्व सुप्रीम और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके मुलायम सिंह यादव ने बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन को लेकर अखिलेश को चेताया है ।बीते दिन गाजियाबाद में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए मुलायम सिंह यादव ने कहा यदि अखिलेश बसपा के साथ गठबंधन करते हैं तो उन्हें इसका परिणाम भुगतना होगा ।कहा कि वह बसपा की गठबंधन के बिल्कुल भी पक्ष में नहीं हैं।

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने गाजियाबाद में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन को वह कभी स्वीकार नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि फिर भी यदि अखिलेश और रामगोपाल बसपा से गठबंधन करते हैं तो वह कड़ा फैसला लेंगे ,और इसके लिए वह खुद जिम्मेदार होंगे ।इस दौरान सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव बहुजन समाज पार्टी और मायावती पर जमकर गरजे । हालांकि इस दौरान मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव का बचाव करते हुए कहा कि अखिलेश यदि कांग्रेस से गठबंधन नहीं करते तो उत्तर प्रदेश में एक बार फिर पूर्ण बहुमत से समाजवादी पार्टी की सरकार बनी होती । लेकिन अखिलेश ने नादानी में आकर यह कदम उठाया।

इस दौरान पूर्व सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी बरसे । इस दौरान पूर्व सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ हर जगह फैल देख रहे हैं । लगातार हादसे हो रहे हैं, लोग मर रहे हैं, कोई भी योजनाएं गरीबों तक नहीं पहुंच रही हैं, यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि पहले यह लोग सपा पर थाने चलाने की बात कहा करते थे । अब आप ही देख लीजिए कौन चला रहा है थाने ?और बालू घाट पर किस का काम चल रहा ?

समाजवादी पार्टी संरक्षक और पिता मुलायम सिंह का यह बयान अखिलेश यादव के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है । एक तरफ जहां मायावती के होर्डिंग में अखिलेश यादव की फोटो देखी जा रही है । तो वही मुलायम सिंह का यह बयान अखिलेश यादव के लिए गले की फांस भी बन सकता है। ऐसे में एक बार फिर समाजवादी परिवार में कलह होने की आशंका जताई जाने लगी है।