Check the settingsशोरूम में घुसे हथियारबंद बदमाश, ग्राहक और सेल्समैन को बनाया बंधक — Action News India
Breaking News

शोरूम में घुसे हथियारबंद बदमाश, ग्राहक और सेल्समैन को बनाया बंधक

नोएडा । जगतफार्म मार्केट स्थित है लेनेवो के शोरूम में मंगलवार दोपहर हथियारों से लैस तीन बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश की। सेल्समेन लव कुमार ने विरोध किया तो बदमाशों ने पिस्टल की बट मारकर उसे घायल कर दिया, और लैपटॉप ठीक कराने आई महिला को बंधक बना लिया। आरोपियों ने फायर कर जान से मारने की धमकी दी। शोर सुनकर भीड़ जुटने पर बदमाश कैस नहीं ले जा सके ।

पुलिस के मुताबिक नोएडा सेक्टर 15 के रहने वाले नीरज गुप्ता का ग्रेटर नोएडा की जगतफार्म मार्केट में लेनेवो का शोरूम है। दोपहर में 3 हथियारबंद बदमाशों ने शोरूम में धावा बोलकर सेल्समेन और  लैपटॉप ठीक कराने आयी महिला को बंधक बना लिया। बदमाशों ने लूट के इरादे कैश निकालने का प्रयास किया । लेकिन बदमाशों के हाथ में केस की बजाए कागजों का बंडल आ गया । उधर सेल्समेन के विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्टल की बट से मारकर घायल कर दिया। व जान से मारने की धमकी दी। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाश सफेद रंग की कार से आए थे। और कार पर नंबर प्लेट भी नहीं थी ।आरोपी सूरजपुर की ओर भाग गए । कासना कोतवाल अवनीश दीक्षित ने मीडिया को बताया कि 3 अज्ञात बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया । जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

  क्राइम रिपोर्ट आशुतोष नायक