Check the settingsललितपुर जेल में खूंखार अपराधियों को VIP सुविधाएं,जेलर बोले SP-DM का षड्यंत्र — Action News India
Breaking News
ललितपुर जेल में खूंखार अपराधियों को VIP सुविधाएं,जेलर बोले SP-DM का षड्यंत्र

ललितपुर जेल में खूंखार अपराधियों को VIP सुविधाएं,जेलर बोले SP-DM का षड्यंत्र

ललितपुर। IPS ऑफिसर रूपा गांगुली द्वारा शशिकला को जेल में वीआईपी सुविधाएं देने के खुलासे के बाद अब जगह जगह से VIP लोगों को VIP सुविधाएं दिए जाने को लेकर जेल प्रशासन कटघरे में आ खड़ा हुआ है । तो वही कई खूंखार अपराधियों को भी जेल में वीआईपी सुविधाएं मिलने की बात कही जाती रही है । बीते दिन उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिला कारागार में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला । जब जिला अधिकारी ललितपुर और एसपी ललितपुर ने जेल का अचानक निरिक्षण किया। इस दौरान जिला कारागार ललितपुर में खूंखार अपराधियों को एक तरफ जहां VIP सुविधाएं दी जा रही थी । तो वही इन सुविधाओं में इजाफा भी किया गया था । जब जिलाधिकारी ललितपुर और पुलिस अधीक्षक ललितपुर जिला कारागार का निरीक्षण के बाद इसका खुलासा किया । तो जेलर ने उन पर षड्यंत्र का आरोप लगाया।

आपको बता दें कि बीते दिन जिलाधिकारी ललितपुर मानवेंद्र सिंह और पुलिस अधीक्षक ललितपुर सलमान ताज पाटिल ने जिला कारागार ललितपुर का औचक निरिक्षण किया था। इस दौरान संयुक्त रुप से हुए औचक निरीक्षण में 5 मोबाइल समेत कई चीजें बरामद की गई थी । यही नहीं अपराधियों की बैरक में LCD , गैस सिलेंडर, पंखे समेत कई चीजें देखने को मिली। इससे साफ है कि जेल में खूंखार अपराधियों को VIP सुविधाएं दी जा रही है । एक तरफ जहां जिला कारागार की रिपोर्ट जिलाधिकारी ने शासन को भी देने की बात कही है । वही जेलर ने जिसे उनके खिलाफ षड्यंत्र बताया है।

इस संबंध में जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने मीडियाकर्मियों को बताया कि रूटीन के तहत जिला कारागार का निरीक्षण किया गया था । जिसमें कई खामियां मिली और इसकी रिपोर्ट शासन को भेज दी गई है । जेलर द्वारा षड्यंत्र रचे जाने के मामले को लेकर जिलाधिकारी ने बताया कि यह सर्विस नियमावली के खिलाफ है । जिसको लेकर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

एक्शन न्यूज़ का एंड्राइड मोबाइल एप डाऊनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

हमें आप ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और गूगल+ पर भी फॉलो कर सकते हैं। ताजा वीडियो के लिए लाइक करें हमारा यूट्यूब चैनल. हमसे जुड़ने के लिए मेल करें actionnewsindia@gmail.com पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*