Check the settingsविरोध: लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठियां — Action News India
Breaking News
विरोध: लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठियां

विरोध: लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने भांजी लाठियां

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज प्रदर्शन कर रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लाठीचार्ज कर वहां से खदेड़ दिया। इस घटना के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उग्र रूप धारण कर लिया । बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आज लखनऊ मेट्रो के बंद हो जाने के बाद विरोध प्रदर्शन करने लगे थे। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए उन पर लाठी चार्ज किया है।

ज्ञात हो कि बीते मंगलवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत राज्यपाल राम नाईक ने लखनऊ मेट्रो का शुभारंभ किया था । इसके बाद आज 6 सितंबर से लखनऊ मेट्रो को आम जनता के लिए शुरु कर दिया गया था, लेकिन जैसे ही मेट्रो शुरू हुई मेट्रो ने झटका दे दिया ,और बंद हो गई। करीब 20 मिनट तक मेट्रो बंद रही । बाद में उसे लखनऊ के आलमबाग स्थित मेट्रो वर्कशॉप में भेजा गया।

जैसे ही मेट्रो के बंद हो जाने की खबर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हुई, तो वह विरोध प्रदर्शन करने लगे । जिसके बाद पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दी । तो वही उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मेट्रो के बंद हो जाने के बाद योगी सरकार पर तंज कसा है।