Check the settingsरिश्वत न देने पर यहां का मैनेजर कर देता है धक्का देकर बाहर
Breaking News
रिश्वत न देने पर यहां का मैनेजर कर देता है धक्का देकर बाहर

रिश्वत न देने पर यहां का मैनेजर कर देता है धक्का देकर बाहर

झांसी। यूपी के झांसी में बेटियों की शादी के लिए लोन मांगने गए अधेड़ को बैंक मैनेजर ने जमकर गालियां दी। यही नहीं बैंक मैनेजर ने उपभोक्ताओं के सामने अधेड़ के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए बैंक से बाहर निकाल दिया । अधेड़ का आरोप है कि यह सब तब हुआ जब उसने बैंक मैनेजर को रिश्वत देने से इंकार कर दिया।

  • बेटियों की शादी के लिए मैनेजर से मांगा था लोन

झांसी के सकरार थाना क्षेत्र के गांव चौकरी निवासी बंसीधर पुत्र पंचम ने मुख्यमंत्री को भेजे शिकायत पत्र में बताया कि उसकी चार बेटियां हैं । उनकी शादी होनी थी जिसको लेकर उसे पैसो की आवश्यकता थी। जिस कारण वह पास के ही पंजाब नेशनल बैंक की शाखा बंगरा में पहुंचा । जहां उसने अपनी पेंशन खाते से लोन देने की बात कही । लेकिन इस पर बैंक मैनेजर ने अधेड़ से ₹5000 की रिश्वत मांग ली। रिश्वत देने के लिए साफ साफ मना कर देने पर बैंक मैनेजर बंशीधर पर बरस पड़ा ,और वही सब के सामने उसे गालियां देने लगा । आरोप है कि बैंक मैनेजर ने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उसकी बेइज्जती कर दी और बैंक से बाहर निकाल दिया । यह घटना करीब 11 माह पहले 20 अगस्त 2017 की बताई जाती है।
जगह जगह दे चुका शिकायती पत्र, अब सीएम योगी से न्याय की आस
इस घटना के बाद पीड़ित बंशीधर थाने से लेकर प्रधानमंत्री तक सबको शिकायत कर चुका है। यही नहीं पीड़ित बंशीधर ने इसकी शिकायत बैंक से संबंधित उच्च अधिकारियों को भी की। जिसके बाद एक टीम भी बंशीधर से मिलने पहुंची थी। जिसका उसने जवाब भी दिया था । लेकिन इसके बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हुई। तो वही घटना की शिकायत थाने पुलिस से करने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची थी। लेकिन कारवाही के नाम पर उसे ठेंगा दिखा दिया गया। एक बार फिर उसने मामले को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर भरोसा जताते हुए मुख्यमंत्री कार्यालय शिकायत करते हुए रिश्वतखोर बैंक मैनेजर पर कार्रवाई करने की मांग की है।
रिपोर्ट : कपिल गुप्ता