Check the settingsये 3 शब्द यदि Google पर किये सर्च, तो हो जाएगी लाइफ बर्बाद — Action News India
Breaking News
ये 3 शब्द यदि Google पर किये सर्च, तो हो जाएगी लाइफ बर्बाद

ये 3 शब्द यदि Google पर किये सर्च, तो हो जाएगी लाइफ बर्बाद

आज हम आपको कुछ ऐसी साईट के बारे में बताने जा रहे है, जिनको आप कभी भी सर्च करना पसंद नहीं करोगे. टेक्नोलॉजी की इस दुनिया में हम लोग इतने मग्न हो होते जा रहे है,कि अगर हमे किसी भी चीज़ की आवश्यकता होती है तो हम सीधे गूगल पर उस चीज़ को सर्च करते है.लेकिन गूगल पर कुछ ऐसी साईट भी मौजूद है, जिनको टाइप करने से आपको जेल या शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है.

कुछ ऐसी साईट जिन्हें सर्च करने से आप आतंकवाद की सूचि में भी शामिल हो सकते है.तो आइये जानते हैं कि आखिर कौन हैं वो शब्द जिन्हें हमें गूगल वार में सर्च करने से परहेज करना है।

1.लेमन पार्टी (Lemmon Party)
अगर आप इस शब्द को Google पर सर्च करते है, तो आपको इस साईट पर बूढ़े व्यक्तियों की कुछ आपत्तिजनक फोटो देखने को मिल सकती है जिनको आप कभी देखना पसंद नही करोगे.तो आप इस शब्द को कभी भी गूगल पर सर्च न करे.

2. आतंकवाद (terrorism)

यह शब्द बहुत ही खतरनाक साबित हो सकता है,आप कभी भी इस शब्द को गूगल पर टाइप न करे, क्योकि इस शब्द को ज्यादा बार टाइप करके सर्च करने से आप साइबर ब्रांच की नज़र में आ सकते है,और बिना कोई अपराध किये आपको जेल हो सकती है.तो हम आपसे निवेदन करते है की आप इस शब्द को भी google पर भूलकर भी टाइप न करे,और अपने परिवार और दोस्तों के साथ भी इस बात को शेयर करे.

3.ब्लू वाफ्फेल (blue waffel)
यह साईट बहुत ही बेकार है,इस शब्द को कभी भूलकर भी Google पर टाइप न करे,क्योकि इस शब्द को खोजने पर आपको योनि से सम्बंधित रोग के बारे में बहुत गन्दी फोटो देखने को मिल सकती है.जिनसे आपका मन बहुत खराब भी हो सकता है.