Check the settingsब्लू व्हेल : जब पत्रकार ने खेला मौत का खेल — Action News India
Breaking News
ब्लू व्हेल : जब पत्रकार ने खेला मौत का खेल

ब्लू व्हेल : जब पत्रकार ने खेला मौत का खेल

खेल डेस्क। आपने ब्लू व्हेल गेम का नाम तो सुना ही होगा। जी हां, यह वही गेम है जो बच्चों को मौत के मुंह तक ले जाता है, और फिर उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर देता है । अब इस गेम को न्यूयॉर्क के एक पत्रकार ने खेलने की कोशिश की । जिसके बाद क्या हुआ? आप खुद जान लीजिए.

सबसे पहले इस पत्रकार ने ब्लू व्हेल गेम पर अपना अकाउंट बनाया, फिर कांटेक्ट किया। पत्रकार ने अपने आप को 15 साल की एक लड़की के रूप में पेश किया। जिसपर उससे संपर्क किया गया कि क्या आप गेम खेलने के लिए तैयार हैं?  तो पत्रकार ने जवाब दिया कि “हां मैं तैयार हूं वहां से जवाब आया कि “इस खेल को एक बार शुरू करने के बाद जब तक पुराना हो खत्म नहीं किया जा सकता इसमें आप पीछे नहीं हट सकते हैं , जिसके बाद पत्रकार ने जवाब दिया कि पीछे नहीं हटने से क्या मतलब है ? तो फिर इसके बाद वहां से जवाब आया कि “आप इसमें मर भी सकते हैं लेकिन पीछे नहीं हटना होगा, . तभी इस गेम की शुरुआत कर सकते हैं . तो पत्रकार ने हाँ में उत्तर रिटर्न किया । वहां से उसे पहला टास्क मिला। कि आप अपने हाथ पर आप F 58 लिख लें।

जिसके बाद पत्रकार ने चालाकी दिखाते हुए Photoshop के माध्यम से F 58 लिखकर तस्वीर भेज दी । लेकिन ब्लू व्हेल ने यह चालाकी समझ ली ,और फिर उसके बाद कोई उत्तर नहीं दिया।