Check the settingsपुलिस कस्टडी में हालत बिगड़ने के बाद Viral हुआ मारपीट का Video
Breaking News
पुलिस कस्टडी में हालत बिगड़ने के बाद Viral हुआ मारपीट का Video

पुलिस कस्टडी में हालत बिगड़ने के बाद Viral हुआ मारपीट का Video

झाँसी। झांसी पुलिस द्वारा कथित वाहन चोरी में पकड़े गए चोर कि बीते दिन पुलिस कस्टडी में अचानक हालत बिगड़ गई थी। जिसके बाद पुलिस द्वारा ही उसे झांसी मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया था। यदि सूत्रों की माने तो वह अभी मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती है, और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है । लेकिन इस सब के बाद भी पुलिस द्वारा उसके परिजनों को इसकी सूचना नहीं दी गई।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस कस्टडी में जिस युवक की हालत बिगड़ी है उसे बीती 4 अक्टूबर को पब्लिक द्वारा पीटने के बाद पुलिस को सौंपा गया था , जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। जबकि इसे पुलिस ने बीते दिन ही एक वाहन चोरी में अरेस्ट करने का प्रेस नोट जारी किया था । ऐसे में सवाल उठा रहे हैं कि क्या पुलिस ने ही इस शख्स को वाहन चोर बनाया है ? एक तरफ पुलिस जहां एक युवक को बीते दिन 8 अक्टूबर की सुबह गिरफ्तार करने की बात कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ चर्चाएं यह है कि इसी वक्त को बीती 4 अक्टूबर को पब्लिक ने पकड़ कर पीटा था और पुलिस को सौंपा था। पूरा मामला झांसी के नवाबाद थाने का है और इस युवक का नाम सोनू कुशवाहा जालौन बताया जा रहा है।

आपको ज्ञात हो कि 7 अक्टूबर रविवार की सुबह झांसी के नवाबाद थाना पुलिस ने एक प्रेस नोट जारी करते हुए बताया था कि उन्होंने गश्त के दौरान दो बाइक चोरों को पांच बाइक समेत गिरफ्तार किया है। इन्ही दो बाइक चोरों में पुलिस ने सोनू कुशवाहा का नाम भी उजागर किया था लेकिन अब चर्चाएं यह चल रही हैं कि सोनू कुशवाहा को 4 दिन पहले ही पब्लिक ने पुलिस को सौंपा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*