Check the settingsनामांकन दाखिल के दौरान कई गाड़ी सीज, शिवराज मामा के छूटे पसीने
Breaking News
बड़ी खबर : नामांकन दाखिल के दौरान कई गाड़ी सीज, शिवराज मामा के छूटे पसीने
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018

बड़ी खबर : नामांकन दाखिल के दौरान कई गाड़ी सीज, शिवराज मामा के छूटे पसीने

टीकमगढ़ । टीकमगढ़ और निवाड़ी जिले की विधानसभाओं से आज नामांकन दाखिल करने पहुंचे कलेक्ट्रेट पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में जगह जगह से पहुंचे हजारों समर्थकों की भीड़ देख प्रशासन के पसीने छूट गए । हालांकि समर्थकों की भीड़ नामांकन स्थल से करीब 2 किलोमीटर दूर ही रही । समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थकों का भारी जन सैलाब देख सत्ताधारी दल के नेताओं के भी पसीने छूट गए । और तिलमिलाए नेताओं ने फोन घन घानाने शुरू कर दिये । आनन फानन में समाजवादी पार्टी के समर्थकों को दबाव में लेने के लिए प्रशासन ने सत्ताधारी दल के नेताओं के इशारे पर समाजवादी समर्थकों के साथ आयीं कारों के सीज करने की कार्यवाही शुरू कर दी ।

इस बारे में समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कहा कि भाजपा को अब निवाड़ी और इसके आस पास की सीटों पर खतरा मँडराता साफ दिख रहा है । समर्थकों का जन सैलाब देख भाजपा बौखला गई है और प्रशासन को दवाव में लेकर अपने इशारे पर नचाने का काम कर रही है । इस दौरान उन्होने यह भी कहा कि हमारे प्रत्याशियों ने आदर्श आचार संहिता का पूरा ख्याल रखा है । आस पास के क्षेत्र से आए सभी समर्थको ने भी आचार संहिता का पूर्ण पालन करते हुए नामांकन स्थल से कारेब 2 किलोमीटर दूर अपने बाहन खड़े किए ।
आपको बता दें कि आज समाजवादी पार्टी के नामांकन दाखिल करने वाले प्रत्याशियों में समाजवादी पार्टी मध्य प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दीपनारायन सिंह की पत्नी मीरा यादव पूर्व विधायिका निवाड़ी ने भी यहाँ आकर अपना नामांकन दाखिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*