Check the settingsनकाबपोश लेडी किलर ने घर में घुस युवती को मारी गोली, सनसनी — Action News India
Breaking News

नकाबपोश लेडी किलर ने घर में घुस युवती को मारी गोली, सनसनी

नोएडा। यूपी के नोएडा में किराए के कमरे में रह रही एक युवती को नकाबपोश महिला ने गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह सुबह हुई इस घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। गोली मारने के बाद नकाबपोश महिला तमंचा लहराते हुए अपने साथी के साथ वहां से भाग निकली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए उसके प्रेमी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है ।हालांकि यह कयास लगाए जा रहे हैं । कि आखिर कौन थी वह नकाबपोश महिला?

दिन के करीब 10:30 बजे नोएडा के सलारपुर गांव स्थित साईं कॉलोनी में पहली मंजिल पर रहने वाली 28 वर्षीय कंचन उस समय अपने घर पर ही थी। तभी चेहरे पर नकाब बांध एक युवती उसके पास आई। कुछ बातचीत करने के बाद उस युवती ने तमंचा निकालकर कंचन को गोली मार दी ,और तमंचा लहराते हुए बाइक पर इंतजार कर रहे एक युवक के साथ बैठकर वहां से भाग निकली। घटना की जानकारी मिलते ही कॉलोनी के लोग कंचन के कमरे की तरफ दौड़े, और घायलावस्था में कंचन को अस्पताल ले गए ।जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि बीते 5 अगस्त को 28 वर्षीय कंचन और 30 वर्षीय कुणाल सलारपुर की साईं कॉलोनी में रहने के लिए आए थे। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे यह मकान मालिक को बाद में पता चला। एक तरफ जहां कंचन रायबरेली की दौलतपुर की रहने वाली थी । तो वही कुणाल बर्रा कानपुर का रहने वाला था । कुणाल सेक्टर 41 स्थित खेतान पब्लिक स्कूल में कुक है । कंचन की हत्या के बाद पुलिस ने उसी पर आशंका व्यक्त करते हुए उसे गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।