इंदौर. भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश द्वारा नगर निगम अधिकारी से मारपीट का मामला तूल पकड़ रहा है। मंगलवार को इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी की नाराजगी सामने आने के बाद अब मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आकाश के बहाने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। दिग्विजय ने कहा कि मोदी के कहने के बाद भी उन्हें नहीं लगता कि शाह अपने मित्र कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का कोई नुकसान होने देंगे।

https://platform.twitter.com/widgets.js

वहीं,भाजपा विधायक और कैलाश विजयवर्गीय के खास माने जाने वाले रमेश मेंदोला ने कहा किआकाश पर निर्णय संगठन को लेना है। आकाश कास्वागत करने की बात पर उन्होंनेकहा कि मैं उन्हें सिर्फ लेने गया था। स्वागत नहीं किया और नही उसकी अनुमति थी। वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का इंदौर दौरा कैंसिल होने पर कहा किसंसद सत्रचल रहाहै, इसलिए वे नहीं आए।

प्रधानमंत्री ने जताई थी नाराजगी
मंगलवार कोभाजपा संसदीय दल की बैठक में आकाश का नाम लिए बिना माेदी ने कहा,‘‘ऐसा घमंड और दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। ऐसा करने वालाें के खिलाफ सख्त कार्रवाई हाेनी चाहिए। उन्होंने कहा “यह क्या हो रहा है? जिसके मन में जो आ रहा है, कर रहा है। फिर उसका समर्थन भी किया जा रहा है। वह काेई भी हाे, किसी का भी बेटा हो। मनमानी नहीं चलेगी। कहा जा रहा है पहले निवेदन, फिर आवेदन फिर दनादन, यह कैसी भाषा है?’’जेल से छूटने के बाद आकाश काे सम्मानित किए जाने पर भी प्रधानमंत्री ने नाराजगी जताई। उन्हाेंने कहा, ‘‘क्या होगा अगर एक विधायक कम हो जाएगा? वह इकाई भंग कर देनी चाहिए, जो स्वागत-सत्कार कर रही है।अगर काेई गलती करता है ताे उसमें खेद का भाव हाेना चाहिए।’’

आकाश ने निगम अफसर को बैट से पीटा था

26 जून को निगम अधिकारी धीरेंद्र बायस टीम के साथ जर्जर मकान को ढहाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान आकाश वहां आए और टीम को बगैर कार्रवाई के लिए जाने के लिए कहा। लेकिन अधिकारियों ने कार्रवाई जारी रखी और आकाश ने बैट से अधिकारी की पिटाई की थी। इस मामले में आकाश को गिरफ्तार किया गया था। 29 जून की शाम को आकाश को भोपाल की विशेष कोर्ट सेजमानत मिली और 30 जून को वे जेल से बाहर आए।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


Akash Vijayvargiya | Digvijaya Singh Hit Out Amit Shah, Narendra Modi over Kailash Vijayvargiya Son Akash


Akash Vijayvargiya | Digvijaya Singh Hit Out Amit Shah, Narendra Modi over Kailash Vijayvargiya Son Akash

Source link


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bitnami