दंगल गर्ल जायरा ने कहा- अब फिल्मों में काम नहीं करूंगी, इससे मजहब के साथ मेरे रिश्ते को खतरा



बॉलीवुड डेस्क.सुपरहिट फिल्म दंगल से बॉलीवुड मेंकरियर की शुरुआत करने वालीं जायरा वसीम ने रविवार कोएक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया। उन्होंने फेसबुक समेत अन्यसोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें कहा हैकि मुझेइस क्षेत्र में काम करके खुश नहीं मिली क्योंकि यह मेरे धार्मिक विश्वासोंमें दखलअंदाजी कर रहा था।” दंगल में अभिनय के लिए जायरा को श्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री काराष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। जायरा ने लिखा-

पांच साल पहले मैंने एक फैसला किया जिसने मेरी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। जैसे-जैसे मैंने बॉलीवुड में अपने कदम रखे, मेरे लिए बड़े पैमाने पर लोकप्रियता के दरवाजे खुल गए।इस क्षेत्र में मुझे सराहना और प्यार मिला, लेकिन इसने मुझे अज्ञानता के रास्तेपर ले जाने का कामकिया, क्योंकि मैंनेअनजाने में अपने ईमान (विश्वास) से बाहर निकलकर बदलाव किए। मैंने ऐसे माहौलमें काम जारी रखा जो लगातार मेरे ईमान के साथ हस्तक्षेप करता था, इससे मजहबके साथ मेरे रिश्ते को खतरा था। मैंने अपने जीवन से सारी बरक खो दी। लगातार इस बात से जूझ रहीथीकि अपने ईमान को कायम रख सकूं। लेकिन हर बार बुरी तरह विफल रही। यह मेरा पहला कदम है क्योंकि मैं जिस रास्ते पर चलना चाहती हूं, उसके अहसास की स्पष्टता पर पहुंच गई हूं। इस दौरान मैंने जाने-अनजाने में कई लोगों के दिलों में लालच का बीज बोया, लेकिन सभी को मेरी सलाह है कि सफलता, प्रसिद्धि, अधिकार या धन, किसी भी कीमत पर अमन और ईमान से बढ़कर नहीं हो सकते।

https://platform.twitter.com/widgets.js

अब फिल्म द स्काईइज पिंक में नजर आएंगी

जायरा वसीम के ऐलान सेसाफ है कि अब वे फिल्मों में काम नहीं करेंगी। उनकी अगली फिल्म प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ आ रही ‘द स्काईइज पिंक’ है। इसमें उन्होंने मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी का रोल निभाया है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


जायरा की आखिरी फिल्म द स्काई इज पिंक अक्टूबर 2019 में रिलीज होगी।


Dangal Girl Zaira Wasim announces disassociation from films through Social media post


Dangal Girl Zaira Wasim announces disassociation from films through Social media post

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: