Check the settingsतालाब में उतराता मिला शव, पुलिस नहीं कर पाई पहचान
Breaking News
तालाब में उतराता मिला शव, पुलिस नहीं कर पाई पहचान

तालाब में उतराता मिला शव, पुलिस नहीं कर पाई पहचान

झाँसी । प्रेमनगर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बिजौली के तालाब में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्रीय लोगों में हड़कंप मच गया। तालाब में मिले शव के जहां लगभग चार दिन पुराने होने का अनुमान लगाया जा रहा है, वहीं अब तक शव की शिनाख्त भी नहीं हो सकी है। मामले में हत्या कर शव फेंके जाने का भी कयास लोगों द्वारा लगाया जा रहा है। फिलहाल तो बदमाश प्रेमनगर पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे है। .

औद्योगिक क्षेत्र बिजौली के तालाब में कुछ लोगो को अज्ञात व्यक्ति की लाश उतराती दिखाई दी। जिसे देख लोगो में हड़कंप मच गया। जिसके चलते वहां लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई। .

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष होने का अनुमान है। इसके अलावा मृतक कत्थई रंग की शर्ट, स्लेटी पैंट व सफेद मोजा जूता पहने हुए है। शव के करीब चार दिन पुराने होने की संभावना है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। घटना के बाद से लोग दहशत में है। लोगो की मानें तो 10 अगस्त को भी एक अज्ञात युवक की चार दिन पुरानी लाश पड़ी मिली थी। इस मामले में भी युवक का पता नहीं चल सका था। स्थानीय लोग हत्याकर शव के बिजौली में फे के जाने की संभावना जता रहे है। वहीं ये मामले पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे है। .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*