टीना दत्ता के साथ मोहित मल्होत्रा ने की गंदी हरकत, डायन के सेट पर रोने लगीं

जाने-माने टीवी सीरियल उतरन से पॉपुलर हुई छोटे पर्दे की नायिका टीना दत्ता एक बार फिर चर्चा में हैं। उनके चर्चा में आने का कारण उनके को-एक्टर द्वारा उन्हें गलत ढंग से छूना बताया जा रहा है। टीना दत्ता का आरोप है कि डायन सीरियल की शूटिंग के दौरान एक सीन में अभिनेता मोहित मल्होत्रा के द्वारा उन्हें गलत ढंग से छुआ गया।

इस घटना के बाद टीना सेट पर ही रोने लगी। टीना दत्ता का आरोप है कि इसके पहले भी और कई बार मोहित को समझा चुकी। लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। अब एक बार फिर मोहित मल्होत्रा ने छुआ है। हालांकि इस घटना की शिकायत उन्होंने डायन सीरियल की प्रोडक्शन टीम से कर दी है।

दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ कब करेंगे शादी ? हॉट फोटो वायरल

प्रोडक्शन टीम करेगी टीना दत्ता की शिकायत की जांच

फिल्म जगत के सूत्रों की माने तो बीते दिन सीरियल डायन के सेट पर शूटिंग चल रही थी, और इस दौरान टीना दत्ता और मोहित मल्होत्रा के बीच एक इंटिमेट सीन शूट हो रहा था। इसी दौरान डायन सीरियल के हीरो मोहित मल्होत्रा ने टीना दत्ता को गलत ढंग से छुआ। जिसके बाद टीना डायन के सेट पर ही रोने लगी। इस घटना के बाद टीना दत्ता ने घटना की पूरी जानकारी सीरियल के प्रोडक्शन टीम को दी। इसके बाद प्रोडक्शन टीम ने मोहित मल्होत्रा को वार्निंग भी थी, और इस घटना की जांच करने की भी बात कही।

टीना दत्ता के साथ पहले भी ऐसा कर चुके हैं मोहित

ऐसा पहली बार नहीं कि मोहित ने टीना को गलत ढंग से छुआ हो, बल्कि इसके पहले भी मोहित मल्होत्रा ऐसी हरकतें करते रहे हैं। टीना ने आरोप लगाया कि कई बार शूटिंग के दौरान मोहित अपना आपा खो देते हैं । वही हाल ही में इस तरह की हरकत से एक बार फिर चर्चाओं में आयीं टीना दत्ता कहती हैं, कि मोहित से जुड़ी सभी समस्याएं उन्होंने प्रोडक्शन टीम के साथ शेयर की। टीम ने हर प्रकार से उनकी मदद करने का भरोसा दिलाया है। आपको बता दें कि डायन सीरियल की निर्माता एकता कपूर हैं। टीना दत्ता, एकता कपूर के अन्य प्रोडक्शन में भी पहले काम कर चुके हैं। इसलिए इस समस्या का जिम्मा उन्होंने प्रोडक्शन टीम को सौंपा है।

कंगना रनौत के बारे में ये बातें हर कोई नहीं जानता

टीना की शिकायत पर क्या बोले मोहित मल्होत्रा ?

टीना दत्ता की शिकायत पर उनके को-एक्टर और डायन सीरियल के एक्टर मोहित मल्होत्रा ने जवाब देते हुए कहा कि टीना दत्ता और उनके बीच कोई इंटीमेट सीन शूट ही नहीं हुआ। टीना उनकी एक अच्छी दोस्त है। इस तरह की कोई घटना ही नहीं हुई है। टीना इससे पहले अपने खराब रिलेशनशिप को लेकर खूब खबरों में थी।

बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के सामने मारा था टीना को

टीना ने बताया कि वह पिछले कई सालों से़े रिलेशनशिप मैं थीं। जिसमें वह कई गलतियां और मार खाती नहीं है। वह चुप इसलिए रहती थी क्योंकि वह किसी भी तरह अपनी रिलेशनशिप को बनाए रखना चाहती थी। हालांकि बाद में उन्हें एहसास हुआ कि यह रिश्ता आगे तक नहीं चल पाएगा। टीना दत्ता ने कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री के बाहर एक व्यक्ति के साथ 5 सालों से रिलेशनशिप में रह रही हैं। हम दोनों 1 कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे।

हालांकि बॉयफ्रेंड का नाम न बताते हुए टीना दत्ता ने कहा कि वह इस कदर परेशान हो गई थी, कि उनका पूरा कॉन्फिडेंस ही चला गया था। क्योंकि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे दोस्तों के सामने ही पीटा था। वह कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक मैं नहीं आना चाहती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: