Check the settingsजिओ की बोलती बंद, सिर्फ 29 ₹ बाले प्लान में मिलेगी 54 दिन की वैलिडिटी
Breaking News
जिओ की बोलती बंद, सिर्फ 19 ₹ बाले प्लान में मिलेगी 54 दिन की वैलिडिटी
जिओ की बोलती बंद, सिर्फ 29 ₹ बाले प्लान में मिलेगी 54 दिन की वैलिडिटी

जिओ की बोलती बंद, सिर्फ 19 ₹ बाले प्लान में मिलेगी 54 दिन की वैलिडिटी

हमारा देश भारत 72 वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है, और इस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देश की तमाम टेलीकॉम कंपनियां जैसे Airtel, Idea, Vodafone समेत कई कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए तमाम तरह के ऑफर निकाल रहीं हैं। तो वहीं दूसरी तरफ 1 साल में पूरे देश को अपनी ओर खींच चुकी और सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन चुकी जियो टेलीकॉम ने अब तक अपना कोई ऑफर जारी नहीं किया है। ऐसे में एक तरफ जहां जियो ग्राहक के चेहरे पर मायूसी छाई हुई है , तो वहीं जिओ को मात देने और भी कई टेलीकॉम कंपनियों ने बाहें पसारना शुरू कर दिया है।

किस कम्पनी ने निकाला यह आफर ?

हाल ही में भारतीय संचार निगम लिमिटेड यानी कि BSNL ने एक ऑफर जारी किया है। जिसे सोशल मीडिया पर यह कहकर बताया जा रहा है कि यह ऑफर जिओ पर भारी पड़ सकता है । हालांकि इसके बारे में गहराई से जानने के बाद आपको मजाक के अलावा कुछ और नहीं मिलने वाला । तमाम जगह ₹19 का ऑफर आने की बात की जा रही है, लेकिन यह ऑफर बीएसएनएल अनलिमिटेड कॉल या इंटरनेट के लिए नहीं, बल्कि टैरिफ प्लान के चलते लॉन्च किया है ।

यह है 19 ₹ का ऑफर

जिसमें बताया जा रहा है किसमें BSNL उपभोक्ताओं को एक दूसरे से बात करने पर केवल 15 पैसे कॉल दर लगेगी जबकि BSNL उपभोक्ता यदि किसी और कंपनी के उपभोक्ता से बात करता है तो उसे ₹35 का भुगतान करना होगा। ऐसे में जिओ की बोलती बंद करने की तमाम खबर विश्वास करने से अच्छा है कि आप इस समय जो सिम यूज कर रहे हैं । उसी को ही करें।
इतना जरूर है कि BSNL द्वारा जारी किया गया यह ऑफर उन लोगों के लिए अच्छा साबित हो सकता है जो स्मार्ट फोन का उपयोग नहीं करते और अनलिमिटेड कॉलिंग का भी इस्तेमाल नहीं करते । खैर जो भी हो लेकिन हाल ही में जियो को मात देने वाली ऐसी कोई भी टेलीकॉम कंपनी ने ऑफर जारी नहीं किया है, हो सकता है कि 15 अगस्त आते-आते जियो कोई नया ऑफर अपने ग्राहकों के सामने पेश करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*