Check the settingsगुरसरांय में बड़े हादसे के इंतजार में विधुत विभाग
Breaking News
गुरसरांय में बड़े हादसे के इंतजार में विधुत विभाग,पोलों की पोल खोलतीं तश्वीरें

गुरसरांय में बड़े हादसे के इंतजार में विधुत विभाग,पोलों की पोल खोलतीं तश्वीरें

झांसी। एक तरफ जहां झांसी के गुरसरांय में लगातार बिजली व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है । वही जगह जगह विद्युत विभाग की ऐसी तस्वीरें सामने आ रही है जो किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रही हैं । झांसी के गुरसराय कस्बे से जगह-जगह ऐसी तस्वीरें सामने आई है । जगह-जगह सड़क के छूने को बेताब विद्युत पोल कभी भी बड़े हादसे को अंजाम दे सकते हैं। लेकिन विद्युत विभाग का इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं है।

विधुत विभाग

विधुत विभाग

 

 

एक्शन न्यूज़ के फोटोग्राफर अजय वर्मा द्वारा गुरसराय कस्बे के मोदी चौराहा ,कॉलेज चौराहा, गरौठा चौराहा ,रेंज चौराहा, समेत कई जगहों से ली गई विद्युत पोलों की झूलती हुई तस्वीरों से आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है ,कि गुरसराय में विद्युत विभाग के अधिकारी और कर्मचारी क्या काम कर रहे हैं?

आपको बता दें कि झांसी के गुरसराय कस्बे में बीते कई दिनों से हाईटेंशन लाइन बदलने का काम चल रहा है । जिसके कारण लगातार 10 10 घंटे बिजली कटौती की जा रही थी । तो वही इसकी भरपाई रात में करने के विद्युत विभाग के दावे भी धराशाई नजर आए। क्योंकि विधु्त विभाग रात में भी जमकर कटौती किया करता था। यानी कि न तो यहां की विद्युत आपूर्ति में सुधार है न ही यहां पर सिस्टम।

वहीं दूसरी तरफ देखा जाए तो यहां तैनात विद्युत अधिकारी ना तो किसी का फोन रिसीव करते हैं, और यदि कॉल रिसीव कर भी ले तो संबंधित जानकारी भी नहीं देते । ऐसी ही शिकायतें लगातार कस्बे से आ रही है । यही नहीं जब भी कोई विद्युत विभाग के अधिकारियों के पास जाकर उनसे बात करने की कोशिश करता है । तो उन पर फर्जी मुकदमे भी लिखा दिए जाते हैं । जिसकी नजर बीती देना देखी गई थी।

ज्ञातव्य हो कि इन दिनोंं नवरात्रि और मुहर्रम का पर्व चल रहा है । लेकिन इसके बावजूद भी विभाग द्वारा बिजली की पर्याप्त सप्लाई नहीं की जा रही है। अक्सर यहां के जिम्मेदार अफसर नदारद नजर आते हैं ,तो बहीं लाइनमैनों के भरोसे यहां की विद्युत व्यवस्था चल रही है। जिसको लेकर कई बार सवाल खड़े हो चुके हैं।

आपको बता दें कि गुरसराय मैं तैनात विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता की कार्यप्रणाली को लेकर भाजपा युवा नेता अमन अग्रवाल विद्युत मंत्री को भी इस संबंध में ज्ञापन सौंप चुके हैं।

एक्शन न्यूज़ का एंड्राइड मोबाइल एप डाऊनलोड करें. हमें आप ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और गूगल+ पर भी फॉलो कर सकते हैं। ताजा वीडियो के लिए लाइक करें हमारा यूट्यूब चैनल. हमसे जुड़ने के लिए मेल करें actionnewsindia@gmail.com पर.