Check the settingsगणपति बप्पा के जयकारों के साथ एरच में शुरू हुआ विसर्जन---रिपोर्टर - रमाकांत सोनी — Action News India
Breaking News
गणपति बप्पा के जयकारों के साथ एरच  में शुरू हुआ विसर्जन—रिपोर्टर – रमाकांत सोनी

गणपति बप्पा के जयकारों के साथ एरच में शुरू हुआ विसर्जन—रिपोर्टर – रमाकांत सोनी

एरच (झाँसी ) बुन्देलखंड के एरच में गणपति बप्पा के जयकारों के साथ आज गणेश विसर्जन हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। जिसमें महिलायें, बच्चे और पुरुष सैकड़ों की संख्या में मौजूद रहे। उनकी सुरक्षा में कोई कसर न हो इसके लिए पुलिस बल को भी लगाया गया है।
जय गणेश देवा, अगली बरस तू जल्दी आना व गणपति बप्पा मोरिया, मंगलमूर्ति मोरिया के जयकारों से क़स्बा गूंज उठा । गणेश चतुर्थी के मौके पर धूमधाम से गणेश प्रतिमा का विसर्जन किया गया। हर कोई गणेश की भक्ति में डूबा नजर आ रहा था। कस्बे की समितियों की ओर से विशाल शोभायात्रा गणेश विसर्जन किया गया। शोभायात्रा में कई श्रद्धालुओं ने जमकर गणेश के जयकारे लगाए।
मालूम हो कि पिछले सप्ताह से जारी गणपति महोत्सव का आज गुरुवार को गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन शुरु हो गया है। कस्बे के विभिन्न क्षेत्रों में गणपति प्रतिमाओं के विसर्जन से पहले उनकी शोभायात्रा गणपति के जयकारों के साथ निकाली गई। जिसमें सैकड़ों की संख्या में महिलायें, पुरुष और बच्चे भी शामिल रहे। भक्तगण डीजे की धुनों पर खूब थिरके और जम कर गुलाल उड़ाया।
सुरक्षा के रहे कड़े इंतजाम…

              गणेश विसर्जन शांतिपूर्ण से हो इसका भी विशेष ध्यान रखा गया है। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए भारी पुलिस बल लगाया गया। यह भी ध्यान रखा गया कि जिस स्थान पर मूर्ति विसर्जन हो रहा है। वहां शांतिपूर्ण ढंग से हो । सुरक्षा के लिए पुरुष और महिला पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया ।

रिपोर्टर -रमाकांत सोनी,                 दीपक महाजन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*