ज्यादा सेक्स करने वाले होते हैं ज्यादा आकर्षक, ये रहा सबूत

मूड अच्छा करने और शरीर को स्वस्थ रखने के अलावा भी सेक्स के फायदे हैं, जिनसे आप अनजान होंगे। शोध में साबित हो गया है। Source link

सेक्स से जुड़े क्या क्या ख्याली पुलाव पकाते हैं महिलाएं और पुरुष, जानिए

चाहे महिला हो या पुरुष, हर कोई अपने मन में सेक्स से जुड़ी कई चाहतें रखता है। सुनने में ये अजीब या बुरी लग सकती हैं पर सच होती हैं। Source link

आ गईं बेल्फी क्वींस, कूल्हे दिखाकर इंस्टाग्राम पर कमाती हैं लाखों

कूल्हे दिखाकर ये जुड़वां बहनें बेल्फी क्वींस बन चुकी हैं। ये साल में अपनी फोटोज से करोड़ों कमा रही हैं,क्या खास है इनके कूल्हों में Source link

कितनी देर तक करना चाहिए सेक्स, ताकि हो सुखद अहसास और रोमांच

अधिकतर लोगों में ये जानने की जिज्ञासा बनी रहती है कि सेक्स को कितना समय देना चाहिए। आइए आपको बताते हैं कि कितनी देर तक करें सेक्स। Source link

कौन से हैं पुरुषों की देह के सबसे संवेदनशील अंग

सेक्स करते समय मर्द अपने आप को एक अलग दुनिया में पाता है।लेकिन विशेषज्ञों की माने तो पुरुषों के शरीर में कुछ ऐसी जगह है जहां छूने पर उन्हें बहुत ज्यादा अच्छा एहसास होता है। Source link

वर्जिनिटी क्या है ? कुआंरी लड़की की सील पैक (वर्जिन) कैसे पता करें

वर्जिनिटी क्या है ? कुआंरी लड़की की सील पैक (वर्जिन) कैसे पता करें वर्जिनिटी क्या है? कुंवारी लड़की की सील पैक है या नहीं! वर्जिन है कि नहीं! ऐसे और इससे संबंधित तमाम सवाल अक्सर पूछे जाते हैं। लोग इसको लेकर तरह-तरह की टिप्स भी देते हैं। यूट्यूब पर मौजूद Read more…

लड़का होने की दवा, 100% गारंटी बेटा ही पैदा होगा, पुत्र होने की अचूक दवाई

क्या आप लड़का होने की दवा चाहते हैं ? और ऐसा कोई ठिकाना ढूंढ रहे हैं, कि कोई आपको पुत्र होने की दवा दे दे, लेकिन यदि आप ऐसा कर रहे हैं। तो अब आपको सावधान हो जाना चाहिए। क्योंकि बाजार में या गुप्त रूप से यदि कोई बेटा होने की दवा दे रहा है। तो उस पर स्वास्थ्य विभाग और पुलिस का शिकंजा कस सकता है, और वह जेल भी जा सकता है। वहीं जो लोग ऐसी दवाएं खरीद भी रहे हैं। वह भी कहीं ना कहीं इसके अपराधी हैं।

ऐसे में आपको मेडिकल स्टोर या कहीं भी अस्पताल में इस प्रकार की कोई भी दवा की मांग नहीं करनी है।

लड़का कैसे पैदा होता है, इसे करने के लिए क्या करें? घरेलू उपाय, नुस्खे, विधि, दवाई और पूरी जानकारी

अपराध क्यों है लड़का होने की दवा मांगना या बेचना

भारत में लगातार लिंगानुपात घटता जा रहा है। आसान भाषा में कहें तो आजकल लड़के ज्यादा और लड़कियां कम पैदा हो रही है। इसका एक कारण जहां पेट में ही लड़कियों को मार देना (भ्रूण हत्या) बताया जाता है। वहीं दूसरी तरफ कई स्वार्थी लोग केबल लड़के को ही पैदा करना चाहते हैं, और इसके लिए तरह-तरह के उपाय और दवा एंड ढूंढते रहते हैं। जिससे हालत यह हो गई है कि, देश में लड़के ज्यादा और लड़कियां कम पैदा हो रही है। जबकि यह अनुपात बराबर का रहना चाहिए। इसे काफी समस्याएं भी आ रही है।
लिंगानुपात बिगड़ने से समाज का विकास रुकता जा रहा है। अब आप पूछ रहे होंगे कि समाज का विकास कैसे रुक रहा है। तो आप ही सोचिए! जब आप केवल लड़का ही पैदा करेंगे और यदि उसकी शादी नहीं हुई तो समाज कैसे आगे बढ़ेगी। क्योंकि सामने वाला भी लड़का ही पैदा करना चाहता है। ना केवल लड़का पैदा करने की दवा मांगना, बेचना, खरीदना, और देना अपराध है। बल्कि इसको जांच करके यह बताना भी अपराध है कि पेट में लड़की है या लड़का। इस प्रकार की सभी गतिविधियां गैरकानूनी है।

ये भी है कानून

उत्तर प्रदेश पुलिस के डीएसपी अभय नारायण राय बताते हैं, कि आयुर्वेद, यूनानी और सिद्ध चिकित्सा के लिए ड्रग एंड रेमेडीज एक्ट 1954 बनाया गया है। इसमें प्रावधान है कि आयुर्वेद,  यूनानी और सिद्ध चिकत्सक पुत्र प्राप्ति जैसे दावों के अलावा किसी भी गंभीर बीमारी को ठीक करने का दावा नहीं कर सकता। इसमें कैंसर, अंधापन, हिस्टीरिया, अपेंडिक्स जैसे कई रोग हैं। अगर ऐसा करता हुआ कोई पाया गया तो उसके खिलाफ 10 साल तक की सजा का प्रावधान है।

कहां मिलती है लड़का होने की दवा

लड़का होने की दवा कहाँ मिलती है और कौन देता है? इसकी शिनाख्त भी हम ही करवा देते है। ताकि आप ऐसे लोगों से सावधान रहें और ठगी से बच सकें। बेटा होने की 100% गारंटी लेने वाले आपको किसी शहर या कस्बा में 3 फ़ीट का तम्बू लगाए मिल जाएंगे। ये लोग न सिर्फ बेटा होने की दवा देते हैं, बल्कि कैंसर और कई लाइलाज बीमारी का भी इलाज करने का दावा करते हैं।
इसके अलावा दूर सुदूर के किसी गाँव में कोई बूढ़ा बुजुर्ग भी ऐसी दवा देने का दावा करने का सच सुनाई देगा। तो तांत्रिक और ज्योतिषी भी लोगों को ठगने का काम कर रहें है। यदि आपकी नजर में भी ऐसा कोई है, तो आप उसकी जानकारी पुलिस को जरूर दें। और पोस्ट अच्छी लगे तो इसे शेयर जरूर करें।

(more…)

लड़का कैसे पैदा होता है, इसे करने के लिए क्या करें? घरेलू उपाय, नुस्खे, विधि, दवाई और पूरी जानकारी

लड़का कैसे पैदा होता है. यह इतना आसान नहीं है, कि गूगल किया और कर लिया। लेकिन हां इतना जरूर है कि यहाँ हम आपको कुछ बेटा पैदा करने के उपाय, विधि, घरेलू नुस्खे और कुछ जानकारी जरूर और तरीके बता सकते हैं. पुत्र प्राप्ति के लिए गर्भ कैसे धारण करें यह जानना बेहद जरूरी है। लड़का पैदा करने के लिए क्या करें? क्या इसके लिए दवा/दवाई जरूरी है?

यह सब जानने से पहले जानते है कि लड़का कैसे पैदा होता है?

यह भी पढ़ें : पीरियड के दौरान शारीरिक संबंध बनाएं या नहीं, क्या है सही? पूरी जानकारी

लड़का कैसे पैदा होता है? बैज्ञानिक तरीका

तो चलिए जान लेते हैं कि आख़िर लड़का पैदा कैसे होता है? वैज्ञानिकों के अनुसार पुरुष के वीर्य में दो तरह के शुक्राणु पाए जाते हैं. और यह दो तरह के शुक्राणु ही निर्धारित करते हैं, कि मां के गर्भ में लड़का बनेगा या फिर लड़की. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसे कैसा होता होगा?

यह भी पढ़ें : पीरियड क्या होता है? 0 से 28 दिन तक की पीरियड्स की पूरी कहानी

पुरुष में जो 2 टाइप के शुक्राणु होते हैं. उन्हें विज्ञान की भाषा में क्रोमोजोम कहते हैं. क्रोमोजोम “एक्स” और “वाई” होते हैं. पुरुष में एक्स-वाई दो तरह के क्रोमोजोम पाए जाते हैं, लेकिन महिला में केवल एक्स एक्स क्रोमोजोम ही पाए जाते हैं। संभोग के दौरान यदि पुरुष का एक्स क्रोमोजोम स्त्री के क्रोमोजोम से मिलता है। तो लड़की पैदा होती है। लेकिन यदि पुरुष का वाइ क्रोमोजोम स्त्री के एक्स क्रोमोजोम से मिलता है तब लड़का पैदा होता है।

ऐसे में जब कहीं कोई औरत के पेट से लड़का या लड़की पैदा होती है, तो उसका दोषी हम स्त्री को ठहराते हैं। लेकिन इस वैज्ञानिक तथ्य से यह भी साबित होता है। कि लड़का और लड़की पैदा करने में केवल और केवल पुरुष ही जिम्मेदार है। इसमें स्त्री बिल्कुल भी जिम्मेदार नहीं है।

यह भी पढ़ें : प्रेग्नेंट होने के लिए क्या करें? प्रेग्नेंट होने के लिए क्या करना चाहिए ? सीक्रेट उपाय

लड़का पैदा करने के लिए क्या करें ? विधि

अब सवाल यह है कि हम लड़का पैदा करने के लिए क्या करें? या पुत्र प्राप्ति हेतु गर्भधारण कैसे करें? क्योंकि पुरुष के वीर्य से ‘एक्स’ शुक्राणु निकलेगा या ‘वाई’, वह हम कैसे निर्धारित कर सकते है. यह जानना बेहद जरूरी है. तभी हम लड़का या लड़की पैदा कर सकते हैं. यहां कुछ तरीके बताए जा रहे हैं. जिन्हें आप अमल में लाकर लड़का या लड़की पैदा कर सकते हैं.

बेटा पैदा करने के उपाय

इस दौरान स्त्री अपने पीरियड की सही गिनती करें। और मासिक धर्म शुरू होने वाले दिन को पहला दिन गिनना चाहिए।

पुत्र प्राप्ति हेतु मासिक धर्म यानी पीरियड शुरू होने वाले दिन से गिनकर चौथा, छठवां, आठवां 10वां, 12वां, 14वां, और 16वां दिन के रात्रि में संभोग करें। इसके विपरीत यदि आप लड़की चाहते हैं। तो इसकी संख्या विषम कर दीजिए। यानी पांचवी, 7 वीं, 11वीं, 13वीं, 15वीं और 17वीं रात को आप संभोग कर सकते हैं।

अगर आपका मासिक धर्म (Period 10 April) को रात 9 बजे शुरू हुआ है तो 11 April को रात 9 बजे आपके मासिक धर्म का एक दिन पूरा होगा।

यह भी पढ़ें : पहली बार सेक्स के बाद लड़कियों में आतें हैं ये 07 बदलाव, आप भी जानें

ध्यान रखें, आप 11 April को दूसरा दिन न गिनें। पीरियड शुरू होने के 24 घंटे के बाद हीं दूसरा दिन गिनें।अगर आपको बेटा चाहिए तो जबतक गर्भ ठहर नहीं जाता है, तबतक 5वीं, 7वीं, 9वीं, 11वीं, 13वीं तथा 15वीं रात को Sex नहीं करें।

उसी तरह अगर आपको बेटी चाहिए तो चौथी, छठी, 8वीं, 10वीं, 12वीं, 14वीं और 16वीं रात को गर्भधारण होने से पहले Sex न करें।आपकी गिनती में 1 भी घंटे की गलत नहीं होनी चाहिए। गलत गिनती आपको इच्छित परिणाम प्राप्त नहीं होने देगी

यह भी पढ़ें : शीघ्रपतन क्या है ? इससे जुड़ी 10 बातें जो हमेशा लोग गलत बताते हैं

लड़का पैदा करने के घरेलू नुस्खे

अब आप जब सेक्स करें तो आप के वीर्य से वहीं शुक्राणु निकले जिससे लड़का पैदा होता हो। तो इसके लिए एक उपाय है। वह यह है कि आप संभोग करने से 5 मिनट पहले चाय या कॉफी पियें। जिससे लड़की पैदा करने वाले शुक्राणु निल पड़ जाते हैं, और लड़का पैदा करने वाले शुक्राणु तीव्र हो जाते हैं। ऐसे में आप यह उपाय आजमा कर भी लड़का पैदा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : सेक्स वीडियो ब्लू फिल्म देखने के नुकसान भी होते है ? जानकर हैरान रह जाएंगे

लड़का पैदा करने के लिए बदलें तरीके

लड़का कैसे पैदा होता है? यह इस पर भी निर्भर करता है कि आप संभोग किस तरीके से कर रहे हैं.

“साधारण तरीके से संभोग करने की बजाय, यदि पुरुष अपने लिंग को स्त्री के पीछे से योनि में प्रवेश कराएंगे. तो शुक्राणु सीधे गर्भाशय के द्वार पर पहुंच जाते हैं”

महिला के गर्भाशय के द्वार मार्ग योनि की अपेक्षा अधिक क्षारीय होता है.

यानी मार्ग में मौजूद अम्लीय वातावरण के कारण ही पुरुष के ‘वाई’ शुक्राणु नष्ट हो जाते हैं. इसलिए ऐसा करने पर लड़का पैदा होने के चांस ज्यादा रहते हैं.

यह भी पढ़ें : हस्तमैथुन के फायदे क्या हैं ? जानें डॉक्टर्स द्वारा बताए 05 फायदे

यह भी हैं लड़का पैदा करने के अचूक तरीके

  • विषम दिन के क्रम में आप अपने साथी के साथ संभोग करें.
  • सेक्स करने के पांच या 10 मिनट पहले चाय या कॉफी का सेवन करें.
  • पुत्र प्राप्ति के लिए एक रात में दो या तीन बार संभोग करें.
  • स्त्री को चरम सुख तक पहुंचाने तक संभोग करें.
  • लड़का पैदा करने के लिए स्त्री के पीछे से योनि में लिंग प्रवेश कराएं.

(more…)

प्रेग्नेंट होने के लिए क्या करें? प्रेग्नेंट होने के लिए क्या करना चाहिए ? सीक्रेट उपाय

प्रेग्नेंट होने के लिए क्या करें? या करने के लिए क्या करें? यह जानने के लिए हमें इससे जुड़े और भी सवालों को जानना बहुत जरूरी है। जैसे गर्भधारण कब होता है? लेडीज प्रेग्नेंट कैसे होती है। इसे हम ऐसे भी कह सकते हैं कि औरत गर्भवती कैसे होती है? प्रेग्नेंट होने के लिए क्या करना चाहिए? इसका उपाय, बचाव या कारण क्या है? यह जानना बेहद जरूर है। इसलिए यहां हम इससे संबंधित सारी जानकारी बता रहे हैं।

ताकि आपको पूरी मदद और सही जानकारी मिल सके। और हां क्या प्रेग्नेंट होने की दवा लेनी चाहिए या नहीं? यह भी जानना चाहिए।

यह भी पढ़ें : हस्तमैथुन के फायदे क्या हैं ? जानें डॉक्टर्स द्वारा बताए 05 फायदे

शादी के बाद हर किसी का सपना होता है, कि वह प्रेग्नेंट हो, लेकिन निर्धारित समय के बाद भी जब वह प्रेगनेंट नहीं होती। तो उसकी चिंता बढ़ जाती है, और उसके मन में तो कई सवाल खड़े हो जाते हैं। कि कहीं उसके अंदर कोई कमी तो नहीं। वहीं दूसरी तरफ पुरुषों के दिमाग में भी यही सवाल आता है। कि आखिर उसके अंदर कोई कमी तो नहीं। ऐसे में कई कारण हो सकते हैं। इसमें महिला में अंतर कमी भी हो सकती है, और पुरुष के शरीर के अंदर भी कमी हो सकती है। हो सकता है किसी में कोई कमी न हो। सिर्फ समय और तरीके में गलतीं हो। ऐसे में यह निश्चित करना बड़ा ही मुश्किल हो जाता है कि आखिर कहाँ कमी है।

यह भी पढ़ें : शीघ्रपतन क्या है ? इससे जुड़ी 10 बातें जो हमेशा लोग गलत बताते हैं

प्रेग्नेंट होने के लिए क्या करें ?

इसका दूसरा कारण सही जानकारी ना होना भी हो सकता है। हमने अपने ब्लॉग के जरिए कई बार बताया है, कि हमें सेक्स की जानकारी या तो अपने दोस्तों से होती है। या सेक्स वीडियो या सेक्स स्टोरी देख पढ़कर। इन तीनों चीजों का कोई विश्वसनीय सूत्र नहीं होता। यानी इनका कोई ठोस प्रमाण नहीं होता। कि यह सब चीजें बिल्कुल सही है। और इन्हीं पर हम विश्वास कर लेते हैं। ऐसे में इसकी साइंटिफिक जानकारी होना बहुत जरूरी होती है, कि आखिर इसे कैसे और क्या करें? ऐसे में आपको घबराने की जरूरत नहीं है। बल्कि आप सेक्स करने के लिए तरीके और समय पर ध्यान दें।

“80 फीसदी लोग सेक्स के सही तरीके या समय की जानकारी न होने के कारण प्रेग्नेंट नहीं हो पाते”

यह भी पढ़ें : पीरियड के दौरान शारीरिक संबंध बनाएं या नहीं, क्या है सही? पूरी जानकारी

Fact : प्रेग्नेंट होने के लिए क्या करना चाहिए?

  • प्रेग्नेंट होने के लिए आप सही सेक्स पोजिशन का इस्तेमाल करें। इसके लिए आप इंटरनेट पर भी जा सकते हैं, और इसके बारे में जानकारी ले सकते हैं।
    इसके लिए सही समय पर सेक्स करना चाहिए।
  • यदि आप समय के पहले या समय के बाद सेक्स कर रहे हैं। तो वह भी आपके लिए गलत साबित होगा।
  • यदि प्रेग्नेंट नहीं हो रहे हैं, तो आप एक दूसरे को दोष देने के बजाय डॉक्टर को दिखाएं।
  • यह भी हो सकता है कि, आप में कोई कमी ना हो। सिर्फ समय से शारीरिक संबंध ना बनाना भी इसका एक कारण हो सकता है। ऐसे में आप सही समय पर संबंध बनाया।
  • एक सोर्स के मुताबिक 80 परसेंट से ज्यादा लोग इसकी सही जानकारी ना होने के कारण परेशान रहते हैं।

यह भी पढ़ें : पहली बार सेक्स के बाद लड़कियों में आतें हैं ये 07 बदलाव, आप भी जानें

(more…)

Bitnami