कैटरीना की सेक्सी वीडियो के आज भी कायल हैं लोग, देखें 10 लाजबाव सीन
बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ, यूं तो हर किसी की पसंदीदा अभिनेत्री हैं. और उनके काम को भारत में काफी सराहा जाता है. भले ही वह विदेश से तालुकात रखते हैं. लेकिन उन्होंने अपनी काबिलियत और काम के जरिए एक अलग ही इमेज बनाई है. लाखों लोग कैटरीना की सेक्सी वीडियो के कायल है. बैसे तो कैटरीना कैफ को भारत लाने का श्रेय सलमान खान को दिया जाता है. लेकिन यदि वह अपने काम में निपुण और मेहनतदार नहीं होती तो शायद ही वह यहां तक पहुंच पातीं। लेकिन जो भी हो कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में एक नया मुकाम हासिल किया है। आज उनके फॉलोअर्स की संख्या इतनी है, कि हर रोज लाखों लोगों ने गूगल पर सर्च करते हैं।

यह भी पढ़ें : दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ कब करेंगे शादी ? हॉट फोटो वायरल

कैटरीना की सेक्सी वीडियो न. 1

कैटरीना की सेक्सी वीडियो में सबसे पहले सामने आया उनकी तश्वीरों से बनाया गया एक वीडियो। यह वीडियो उन चुनिंदा फोटोज को खंगाल कर बनाया गया है। जो आम लोगों को फ्री में शायद ही मिल पाए। करीब 1 मिनट 45 सेकंड के इस वीडियो में 25 फोटोज को शामिल किया गया है। इसमें उनकी तमाम फोटो शामिल है। जो अक्सर लोगों को गूगल के पेजों पर खोजते हुए देखा जाता है। लेकिन इस वीडियो में उन सभी फोटोस को एक साथ शामिल किया गया है।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=Kkv0cMUF3qs[/embedyt]

यह भी पढ़ें : करीना कपूर की सेक्सी वीडियो के आगे कई फिल्में फ्लॉप, देखें क्या है खास

सबसे ज्यादा सर्च किया गया कैटरीना का ये वीडियो

दूसरा वीडियो कैटरीना कैफ की किसी फिल्म का है। जो 2 माह में दो लाख से भी ज्यादा लोगों द्वारा देखा गया। यूट्यूब पर मौजूद यह वीडियो कैटरीना का सेक्सी वीडियो सबसे शुमार में है। सबसे ज्यादा लोगों द्वारा यह वीडियो देखा जा रहा है। 3 मिनट 31 सेकंड के इस वीडियो में कैटरीना कैफ किसिंग सीन करते नजर आ रहीं हैं। यह कैटरीना कैफ का सबसे हॉटेस्ट सीन माना जा रहा है। यूँ तो यूट्यूब पर कैटरीना कैफ के कई वीडियोस पड़े हुए हैं। लेकिन यह सबसे खास माना जा रहा है। क्योंकि सबसे कम दिनों में सबसे ज्यादा सर्च किया गया यह वीडियो ट्रेंड में भी रहा है।

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=1sRT9g-eD9A[/embedyt]

आप हमें कमेंट करके हमारी खबर के बारे में अपनी राय रख सकते हैं। और यदि आपको हमारी ये ख़बर अच्छी लगी हैं, और ऐसीं खबरें आप पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारा फेसबुक पेज Action News India को लाइक कर सकते हैं। यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर सकते हैं। और ट्विटर पर हमें फॉलो कर सकते हैं। ताकि तभी हमारी सारी खबरें आप तक तत्काल पहुंचे, और आप उनका आनंद उठा सकें।

Bitnami