Check the settingsकप्तान रोहित शर्मा ने क्यों इस खिलाड़ी पर थोपा हार का जिम्मा — Action News India
Breaking News
कप्तान रोहित शर्मा ने क्यों इस खिलाड़ी पर थोपा हार का जिम्मा

कप्तान रोहित शर्मा ने क्यों इस खिलाड़ी पर थोपा हार का जिम्मा

 पहले टी20 मैच में टीम इंडिया को श्रीलंका ने 5 विकेट से हराकर जीत अपने नाम करलिया।भारत ने अपने पारी में 20 ओवर 5 विकेट में 174 रन बना लिए थे। श्रीलंका के लिए 175 का लक्ष्य काफी आसान रहा और श्रीलंका ने 18 ओवर 3 बॉल में 175 रन बना लिए और श्रीलंका ने पहला मैच 5 विकेट से अपने नाम करलिया।

दूसरे ओवर में शार्दूल ठुकरा की गेंदबाजी सबसे महँगी पड़ी। उन्होंने दूसरे ओवर में 27 रन दिए इसका मतलब उन्होंने 1 ओवर में 27 रन दिए जो भारतीय टीम को बड़ा महँगा पड़ा।

हार के बाद रोहित शर्मा ने कहां की अगर हमारी बल्लेबाजी में ज़्यादा रन बनते तो हम मैच को बचा सकते थे। हमारे गेंदबाज मैच को हारने से बचा सकते थे पर अंत मे श्रीलंका की शानदार बल्लेबाज़ी ने उन्हें जीता दिया। श्रीलंका के बलेबाजो की तरफ करनी पड़ेगी।

हमारे गेंदबाजी में बहुत सारी गलती हुई जिसे हम अगक मैच में सुधार सकते है। हमारे पास काफी युवा गेंदबाज है जिन्हें मैच के प्रेशर का अनुभव नही है। हम अपने गलती से इस बार ज़्यादा सीखेंगे और अगले मैच में जीत की पूरी कोशिश करेंगे। हमे बल्लेबाजी में भी ज़्यादा जोर देना पड़ेगा ताकि हम अगले मैच में गलती ना कर बैठे। हमारे पास बहुत से ऑल राउंडर है। हो सकता है हम अगले मैच में मजबूत बनकर आ सके। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*