Check the settingsखुल गया राज, इसलिए पूरी दुनिया से अपनी बेटी का चेहरा छुपा कर रखते हैं अक्षय कुमार — Action News India
Breaking News
खुल गया राज, इसलिए पूरी दुनिया से अपनी बेटी का चेहरा छुपा कर रखते हैं अक्षय कुमार

खुल गया राज, इसलिए पूरी दुनिया से अपनी बेटी का चेहरा छुपा कर रखते हैं अक्षय कुमार

हर माता-पिता की तमन्ना होती है कि उनके बच्चों को अच्छी जिंदगी मिले ताकि वह अपने पैरों पर खड़े होकर कुछ नाम कमा सकें, लेकिन बॉलीवुड सितारों के बच्चे हमेशा ही मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं। मगर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक पिता ऐसा भी है जो हमेशा अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखने की कोशिश करता है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के एक्शन मैन अक्षय कुमार की, जो हमेशा अपनी बेटी का चेहरा मीडिया के कैमरे से छुपा कर रखते हैं।

इसलिए करते है अक्षय ऐसा

आपको बता देंगे अक्षय कुमार की बेटी का नाम नितारा है जो काफी क्यूट है और अक्षय कुमार हमेशा यह सोचते हैं कि उनकी बेटी का भविष्य सुरक्षित रहे। अक्षय कुमार कभी ऐसा नहीं चाहते कि उनकी बेटी को बॉलीवुड सितारों के बच्चों की तरह ट्रीट किया जाए। अक्षय कुमार यह चाहते हैं कि उनकी बच्ची को आम बच्चों की तरह अपने सपने पूरे करने का हक मिले।
अक्षय कुमार की बेटी काफी क्यूट है इसलिए हमेशा मीडिया के कैमरे उनकी तस्वीरें खींचने में लगे रहते हैं। अक्षय कुमार ऐसा नहीं चाहते कि उनकी बेटी सैफ अली खान के बेटे तैमूर की तरह मीडिया में वायरल हो और उसका ध्यान आम जीवन से भटक जाए।

अक्षय कुमार यह चाहते हैं कि सबसे पहले उनकी बेटी मीडिया की सुर्खियों में आए बिना अपने सपने पूरे करें, ताकि उसे सही जीवन जीने का मार्ग मिल सके। इसीलिए अक्षय कुमार हमेशा अपनी बेटी का चेहरा मीडिया के कैमरों से छुपाते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*